धोनी-रोहित और कोहली... सैमसन ने एक झटके में पछाड़ा, IPL में सेट किया नया रिकॉर्ड

Samson Broke Dhoni-Rohit Sixes Record: संजू सैमसन की कप्तानी में आईपीएल 2024 खेल रही राजस्थान रॉयल्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सीजन की तीसरी हार का सामना करना पड़ा. 56वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान को 20 रन से मात देकर प्लेऑफ में

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

Samson Broke Dhoni-Rohit Sixes Record: संजू सैमसन की कप्तानी में आईपीएल 2024 खेल रही राजस्थान रॉयल्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स के हाथों सीजन की तीसरी हार का सामना करना पड़ा. 56वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान को 20 रन से मात देकर प्लेऑफ में जाने की अपनी उम्मीदें जिंदा रखीं. इस मैच में संजू सैमसन से शानदार बल्लेबाजी देखने को मिली. हालांकि, वह शतक पूरा करने से कुछ रन पहले ही आउट हो गए, लेकिन अपनी 86 रन की पारी में उन्होंने धोनी, रोहित और कोहली जैसे दिग्गजों का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया और सबसे कम पारियां खेलकर ये कमाल करने वाले पहले भारतीय बन गए.

सैमसन की बेहतरीन बैटिंग

दिल्ली कैपिटल्स से मिले 222 रन के टारगेट का पीछा करते हुए राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही. यशस्वी जायसवाल 4 रन बनाकर आउट हो गए. तीन नंबर पर बल्लेबाजी करने आए कप्तान संजू सैमसन ने बटलर के साथ मिलकर पारी को आगे बढ़ाया. हालांकि, बटलर भी 19 रन बनाकर चलते बने. सैमसन ने तूफानी अंदाज अपनाते हुए 46 गेंदों में 86 रन ठोक दिए और टीम की जीत की उम्मीदें जगा दीं. हालांकि, वह बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में बाउंड्री पर कैच आउट हो गए. उनके बल्ले से 8 चौके और 6 छक्के निकले. इसके साथ ही सैमसन ने धोनी, रोहित और कोहली के आईपीएल में लगाए गए सबसे तेज 200 छक्कों का रिकॉर्ड को तोड़ दिया.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Madhepura News: तांत्रिक के झांसे शख्स ने गंवाई बेटे की जान, भाई की पत्नी को डायन बताकर उतारा मौत के घाट

संवाद सूत्र, पुरैनी (मधेपुरा)। बीमार बेटे की मौत से आक्रोशित पिता ने अपने अन्य भाइयों के साथ मिलकर छोटे भाई की पत्नी पर डायन होने का आरोप लगाकर फंदे से गला घोंटकर हत्या कर दी। घटना मधेपुरा जिले के पुरैनी थाना

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now